Dainik bhaskar Logo
Wednesday,23 May 2018

होम |

उत्तर प्रदेश

यूपी में कत्लखाने कतई नहीं चलने दिए जाएंगे : मौर्य

By Dainik Bhaskar Up | Publish Date: 11/20/2017 5:29:07 PM
यूपी में कत्लखाने कतई नहीं चलने दिए जाएंगे : मौर्य

 सहारनपुर, (हि.स.)। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कत्लखानों का किसी भी कीमत पर संचालन नहीं होने दिया जाएगा। नगर निकाय के चुनाव में जो लोग इस इरादे से चुनाव लड़ रहे हैं कि वह जीत कर कत्लखानों का संचालन करने लगेंगे, उन लोगों को भाजपा सबक सिखाने का काम करेगी।

मौर्य सोमवार को यहां दिल्ली रोड स्थित साउथ सिटी ग्राउंड में नगर निकाय चुनाव के भाजपा के मेयर पद प्रत्याशी संजीव वालिया के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उप्र में हो रहे निकाय चुनाव में कुछ दलों ने मेयर पदों पर ऐसे लोगों को प्रत्याशी बनाया है, जो प्रदेश में कत्लखाने यानि स्लाटर हाउस चलाने का काम करते हैं, लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार ऐसे लोगों के मंसूबों को किसी भी कीमत पर पूरे नहीं होने देगी। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी में हो रहे इस निकाय चुनाव में इतिहास रचा जाएगा। भाजपा सरकार निर्जीव पशुओं पर छुरी और चाकू चलाने वालों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद सबसे पहला काम यही किया गया कि कत्लखाने बंद हो और जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार रहेगी कत्लखानों का पुनः संचालन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है, कमल के फूल की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि प्रदेश में बसपा की हवा चल रही है तो हम कह देना चाहते हैं कि यह हवा नहीं है आंधी है, जो केवल कुछ समय के लिए चलती है और लोगों को नुकसान पहुंचाती है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में 90 प्रतिशत मेयर और पालिकाध्यक्ष की सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा।

इस दौरान भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी संजीव वालिया, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप, समेत तमाम नेता और विधायक मौजूद रहे। 

Top